Collaborate and save to OneDrive

सहयोग करें और OneDrive पर सहेजें
फ़ाइल एक्सप्लोरर खोलें (Windows लोगो कुंजी E + E दबाएं) और OneDrive Windows चुनें। एक फ़ाइल में चें, इसे राइट-क्लिक करें, और फिर अधिक OneDrive साझाकरण विकल्पों का चयन करें ताकि हर कोई योगदान कर सके।

एक साथ संपादित करें
अपने सहकर्मियों के साथ संपादित करने के लिए, पहले Microsoft 365 में साइन इन करें। OneDrive का चयन करें। वर्ड डॉक्यूमेंट, एक्सेल वर्कबुक या पावरपॉइंट प्रेजेंटेशन खोलें। शेयर का चयन करें, साझा करने के लिए लोगों के ईमेल पते दर्ज करें और भेजें चुनें। अब फ़ाइल को आपकी सूची में सभी के साथ साझा किया गया है।

अपने पीसी से अपने फोन का सही उपयोग करें
आपका फ़ोन ऐप आपको घर से काम करते समय उत्पादक बने रहने में मदद करता है। ग्रंथों का जवाब देने, फ़ोटो साझा करने, कॉल करने, और बहुत कुछ करने के लिए अपने Android फ़ोन को अपने PC से लिंक करें - जब आपका फ़ोन किसी अन्य कमरे में चार्ज हो रहा हो। साथ ही, आप जहां भी हों, उत्पादक बने रहने के लिए ऑल-इन-वन ऑफिस ऐप (आईफोन पर भी उपलब्ध) का उपयोग करें।

एक साझा शब्द डॉक्टर के भीतर चैट करें
दस्तावेज़ को सह-संपादन करते समय और भी अधिक बारीकी से सहयोग करें। Microsoft 365 में साझा किए गए Word दस्तावेज़ का संपादन करते समय, उसी समय संपादन करने वाले व्यक्ति की तस्वीर चुनें और फिर चैट का चयन करें।

स्वचालित रूप से फ़ोल्डर का बैकअप लें
अपने दस्तावेज़, चित्र, और डेस्कटॉप फ़ोल्डर स्वचालित रूप से OneDrive के साथ बैकअप रखें ताकि वे आपके पीसी को खोने पर भी सुरक्षित रहें। टास्कबार के दाईं ओर, OneDrive More> अधिक the> सेटिंग्स का चयन करें। AutoSave टैब पर, अपडेट फ़ोल्डर का चयन करें और निर्दिष्ट करें कि आप किन फ़ोल्डरों को स्वचालित रूप से सिंक करना चाहते हैं।
hi
ReplyDelete